एप्पल इस साल लांच करेगा अबतक का सबसे धांसू iPhone

एप्पल इस साल अपने तीन नए iphones लांच करने की तैयारी कर रहा है. एक टेक वेबसाइट के मुताबिक एप्पल 2018 के अंत तक अपना अबतक का सबसे बड़ा iphone और इसके साथ तीन अन्य आईफ़ोन्स लांच कर सकता है. इन प्रोडक्ट्स से जुड़े हुए लोगों से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक लॉन्च किये जाने वाले तीन स्मार्टफोन में एक मौजूदा आइफोन X के साइज का अपग्रेडेड वर्जन होगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इन आईफ़ोन्स का प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है. मन जा रहा है की कंपनी इन स्मार्टफोन्स की घोषणा भी जल्द ही कर सकती है.
हालांकि इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी जा सकती क्योकि कंपनी ने फिलहाल इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. गौरतलब है कि क्यूपर्टिनो स्थित एक रिसर्च कंपनी का दावा है कि इस साल मार्च में में खत्म होने वाली तिमाही में कंपनी की आय 60 से 62 बिलियन डॉलर के साथ काफी निराशजनक रहने वाली है. इसके पीछे की वजह आइफोन X की सुस्त डिमांड और क्रिस्मस पर उम्मीद से कम बिक्री को बताया जा रहा है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार नया आइफोन दिखने में फैबलेट जैसा हो सकता है. जिसमे 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है, जो एज टू एज डिस्प्ले के साथ आएगी. इसकी बॉडी आइफोन 8 प्लस जैसी ही होगी. A2A डिस्प्ले होने की वजह से इसका स्क्रीन साइज थोड़ा बड़ा हो जाएगा.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

पंजाब कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू जी को बधाई देने पहुंची भावादस टीम

...