प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रगान पर पूछें सवाल, जवाब नहीं देने पर रेलयात्री को पीटा

चलती ट्रेन में चार युवकों ने गैर मजहबी एक युवक से पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम ममता बनर्जी तथा राष्ट्रगान पर सवाल पूछना शुरू कर दिया। जवाब नहीं देने पर युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद ट्रेन से उतर कर फरार हो गए। घटना के दौरान बनाए गए वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। एक संगठन ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार मालदा जिले के कालियाचक निवासी जमाल मोमिन गुजरात में मजदूरी करता है। गत 14 मई को वह हावड़ा-मालदा फास्ट पैसेंजर से घर लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते में एक स्टेशन से चार युवक उसकी सीट पर बगल में आकर बैठ गए थे। युवकों ने मोमिन से पीएम मोदी, सीएम ममता बनर्जी और राष्ट्रगान के बाबत सवाल पूछना शुरू कर दिया।

लेकिन कम पढ़ा लिखा होने के कारण वह जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान अन्य यात्री मूकदर्शक बने रहे। इसके बाद युवकों ने उससे नमाज पढ़ने के बाबत पूछा तो उसने कहा हां।

युवकों ने उससे जबरन ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ कहलाने का भी प्रयास किया था। इसके बाद आरोपित युवक बंडेल स्टेशन पर उतरकर फरार हो गए। कालियाचक थाने के प्रभारी निरीक्षक सुमन चटर्जी ने कहा कि एक स्थानीय गैर सरकारी संगठन ने एक सहयात्री द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर गुरुवार को आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

श्री दुर्गा उत्सव-2018 के समारोह का पुरस्कार वितरण आज

श्री दुर्गा उत्सव-2018 के समारोह का पुरस्कार वितरण आज

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|