हिमाचल CM को शाहतलाई के शराब ठेकों एवं मीट की दुकानों को बंद करने हेतु मिला : जय जोगी सेवा संघ टीम

जय जोगी सेवा संघ लुधियाना (पंजाब) की तरफ से संघर्ष को किया गया तेज,हिमाचल के मुख्यमंत्री का खटखटाया दरवाजा

हिमाचल (शिमला) काफी लंबे समय से चल रहे संघर्ष को आज जै जोगी सेवा संघ का एक ग्रुप हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मिला। जिसमें संस्था के उप चेयरमैन दिनेश कुमार शर्मा ने उनकी संस्था की तरफ से चल रहे एक लंबे संघर्ष को उनके समक्ष पेश किया।

जिसमें उनकी तरफ से की गई शिकायत डीसी बिलासपुर की तरफ से भेजा गया जवाब दिखाया गया। जिसमें डीसी बिलासपुर ने शहतलाई पंचायत की तरफ से भेजा गया जवाब दिखाया कि जहां पर कोई भी शराब का ठेका नहीं चल रहा।

उसके बाद उन्होंने की तरफ से टैक्स एंड आबकारी विभाग तरफ् से मांगा गया जवाब भी दिखाया जिसमें एक्साइज ने माना कि जहां पर हमने शराब का ठेका एलॉट किया है।

उसके साथ साथ उन्होंने 14 अप्रैल 2018 को शाहतलाई में जो शराब के ठेकों को बंद करने के लिए बाबा जी की भक्तों की तरफ से जो प्रदर्शन किया गया उसमें दिया गया मांग पत्र भी उनको दिया जो भक्तों की तरफ से टैक्स एंड आबकारी विभाग को दिया गया था। उसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जल्द ही डीसी बिलासपुर व् टैक्स आबकारी विभाग को इसके बारे जल्द ही जल्द इसको वहां से बाहर निकालने के आदेश जारी कर दूंगा।

जिससे वहां पर आने वाले श्रद्धालुओं को अच्छा वातावरण दूंगा ।उनके साथ अजय वर्मा. कुलविंदर मान जसविंदर सिंह. ज्योति वर्मा(अंबाला) तुषार. बॉर्बी (फगवाड़ा). सोनू वर्मा (जालंधर) मनोज जसवाल (गोविंदगढ़) जुगल आदि मौजूद थे

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

श्री श्री 108 मुकेशानंद गिरी महाकुंभ में 15 जनवरी को हजारों भक्तों संग करेंगे प्रथम शाही स्नान

लुधियाना। श्री प्रेम धाम आश्रम प्रमुख श्री श्री 108 गुरुदेव मुकेशानंद गिरी जी महाराज प्रयागराज ...