चार रियर कैमरे वाले सैमसंग गैलेक्सी ए9 की कीमत में हुई भारी कटौती, अब इस कीमत में होगा उपलब्ध

साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने एक साथ अपने दो स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की है। इस लिस्ट में सैमसंग गैलेक्सी ए7 और गैलेक्सी ए9 शामिल हैं। इससे पहले हम आपको गैलेक्सी ए7 की कीमत में हुई कटौती की जानकारी दे चुके हैं। वहीं, अब हम गैलेक्सी ए9 की कीमत में हुई कटौती के बारे में बता रहे हैं। स्मार्टफोन में कीमत की कटौती की जानकारी दिल्ली बेस्ड मनोज टेलीकॉम रिटेलर संजय गोस्वामी ने 91मोबाइल्स को दी है।
सैमसंग गैलेक्सी ए9 की नई कीमत
सैमसंग गैलेक्सी ए9 को कंपनी ने 6जीबी जीबी रैम वेरिएंट को 36,999 रुपये और 8जीबी रैम वेरिएंट को 39,999 रुपये में लॉन्च किया था। वहीं, कटौती के बाद दोनो वेरिएंट क्रमश: 33,990 रुपए व 36,990 रुपए में खीरादा जा सकता है। यह पहली बार है जब सैमसंग ने अपने चार कैमरा वाले स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की है।
गैलेक्सी एम10 के बाद एम20 सैमसंग के सपोर्ट पेज पर हुआ लाइव, जल्द लॉन्च हो सकता है ये स्मार्टफोन

गैलेक्सी ए9 में 1080×2280 पिक्सल रेजल्यूशन 6.3-इंच की सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिसप्ले दी गई है। इसमें 18.5:9 आसपेक्ट रेशियो वाली बेजल लेस डिसप्ले है। इसके अलावा यह फोन एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 8.1 ओरियो पर कार्य करता है। जो कि सैमसंग के यूजर इंटरफेस एक्सपीरियंस 8.5 यूआई के साथ काम करता है। वहीं प्रोसेसिंग के लिए कंपनी ने इस फोन को 14एनएम ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर पेश किया है जो क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट पर रन करता है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इस फोन में एड्रीनो 512 जीपीयू मौजूद है।
एक्सक्लूसिव: देखें सैमसंग गैलेक्सी एम20 की लाइव इमेज, जानें कैसा है डिजाइन
इसके अलावा अगर बात करें गैलेक्सी ए9 की तो इसमें बैक पैनल पर 4 रियर कैमरा सेंसर दिए गए हैं। इनमें एफ/1.7 अपर्चर वाला 24-मेगापिक्सल का ओआईएस सेंसर, एफ/2.2 अपर्चर वाला 5-मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर, एफ/2.4 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और एफ/2.4 अपर्चर वाला 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। वहीं सैमसंग ने गैलेक्सी ए9 को एफ/2.0 अपर्चर वाले 24-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस कर बाजार में उतारा है।
हमें ट्विटर पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
..

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

क्या अभी नहीं आएगा एप्पल का 5जी फोन, चिपसेट लड़ाई को लेकर फिर कोर्ट पहुंचे एप्पल और क्वालकॉम

टेक जगत की दिग्गज कंरवी एप्पल और क्वॉलकॉम का विवाद काफी पुराना है। कुछ समय पहले जर्मनी के एक कोर्ट ने एप्पल और चिपसेट बनाने वाली कंपनी क्वॉलकॉम के बीच चल रहे विवाद में फैसला सुनाया था जो कि क्वॉलकॉम के पक्ष में गया था। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि एप्पल अपने नए आईफोन्स में क्वालकॉम के 4जी एलटीई प्रोसेसर का इस्तेमाल करना चाहता है, लेकिन चिपमेकर इसे एप्पल को नहीं बेच रहा। इस बात का असर