20 जनवरी को लॉन्च होगा सैमसंग का सबसे पावरफुल फोन, 5जी और फोल्डेबल स्क्रीन फोन पेश कर सकती है कंपनी

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपने प्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस10 को अगले महीने 20 फरवरी को पेश करेगी। इसके लिए कंपनी ने सैन फ्रांसिस्को में एक इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजने शुरू भी कर दिए हैं। वहीं, इस इवेंट का नाम कंपनी ने गैलेक्सी अनपेक्ड 2019 का नाम दिया। वहीं, इवेंट की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर दी है।
उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी एस10 के साथ Galaxy S10+, Galaxy S10 लाइट और 5 जी सपोर्ट वाले गैलेक्सी एस10 वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इवेंट में लॉन्च होने वाले डिवाइस को लेकर कंपनी ने किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं, उम्मीद की जा रही कि कंपनी एस10 लाइट के एक स्पेशल वर्जन को फोल्डेबल डिजाइन में पेश कर सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट स्नैपड्रैगन 855, 6जीबी रैम और एंडरॉयड पाई के साथ गीकबेंच पर हुआ लिस्ट
इतना ही नहीं गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन को भी पेश कर सकती है, जिसे गैलेक्सी एफ का नाम दिया जा सकता है। काफी समय से सैमसंग के गैलेक्सी एस10 सीरीज़ और गैलेक्सी फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर लीक्स व जानकारियां सामने आ रही हैं। भारतीय समय के अनुसार गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 21 फरवरी को 12:30 एएम पर होगा। इस इवेंट का अगर आप लाइव देखना चाहते हैं तो कंपनी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट की लाइव स्ट्रीमिंग करेगी।
गैलेक्सी एम10 के बाद एम20 सैमसंग के सपोर्ट पेज पर हुआ लाइव, जल्द लॉन्च हो सकता है ये स्मार्टफोन
कंपनी ने हाल ही में एक ब्लॉग पोस्ट को भी पोस्ट किया है जिससे इस बात का हिंट मिला है कि कंपनी अपने फोल्डेबल और 5 जी स्मार्टफोन पर काम कर रही है। वहीं, दूसरी ओर कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनक शो (सीईएस 2019) में अपने 5 जी स्मार्टफोन की झलक दिखाएगी।
हमें ट्विटर पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
हमें इंस्टाग्राम पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Previous articleचार रियर कैमरे वाले सैमसंग गैलेक्सी ए9 की कीमत में हुई भारी कटौती, अब इस कीमत में होगा उपलब्ध अंकित का मानना है कि तकनीक डरने की नहीं सीखने की चीज है। इसके बारे में आप जितना जानेंगे उतनी ललक बढ़ेगी। इसी ललक और सीखने की चाह ने इन्हें तकनीकी जगत से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। अंकित दीक्षित ने अपने करियर की शुरुआत न्यूज़ 18 से की थी और वर्ष 2016 में ये बीजीआर इंडिया से जुड़े। इन्हें न सिर्फ टेक न्यूज की अच्छी समझ है बल्कि टिप्स एंड ट्रिक्स और रिव्यू में भी अच्छी जानकारी भी है। अब अंकित 91मोबाइल्स के साथ जुड़े हैं यहां भी कुछ नया करने की सोच के साथ काम कर रहे हैं। ..

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

4जी स्पीड में कमी के बावजूद जियो बनी टॉप, जानें अन्य कंपनियों का हाल

रिलायंस जियो भारत की एकमात्र ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जो सिर्फ 4जी नेटवर्क पर ही ...