एकमात्र टी-20 मैच में श्रीलंका को 35 रन से हराया न्यूजीलैंड ने

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच में एकमात्र टी20 मैच ऑकलैंड में गुरुवार यानी 11 जनवरी को हुआ है जिसमें न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 35 रनों से मात दी है।

बता दें कि इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका को जीत के लिए 180 रनों का लक्ष्य दिया था जिसका पीछा करते हुए श्रीलंका टीम ने 16.5 ओवर में 144 रन ही बनाए हैं। श्रीलंका की तरफ से थिसारा परेरा ने 24 गेंदों में 43 रन बनाए हैं जिसमें उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के जड़े थे।

इस मैच में श्रीलंका टीम के पांच ही ऐसे बल्लेबाज थे जो दहाई का आंकड़ा पार कर पाए। टीम के सलामी बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने 18 रन बनाए तो कुसल परेरा ने 23 रन बनाए। कुसल मेंडिस ने तो 17 रन ही बनाए और धनंजय डि सिल्वा की बात करें तो उन्होंने महज 10 रन ही बनाए।
न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 35 रनों से दी मात

श्रीलंका के खिलाफ इस मैच में न्यूजीलैंड की तरफ से गेंदबाज लोकी फर्ग्‍यूसन और ईश सोढ़ी ने तीन-तीन विकेट झटके। बता दें कि न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज डग ब्रेसवेल ने 44 रन बनाए तो वहीं डेब्यू करने वाले स्कॉट कुगलेइजन ने नाबाद 35 रनों की पारी खेली जिसकी वजह से न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 179 रन 7 विकेट के नुकसान पर बनाए।

श्रीलंका ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। न्यूजीलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी की शुरुआत की लेकिन उनके 55 रन पर ही 5 विकेट आउट हो गए थे। न्यूजीलैंड के सलामी अनुभवी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल इस टी20 मैच में पहले ही ओवर में लसिथ मलिंगा की गेंद पर आउट हो गए थे। गुप्टिल महज 1 रन खेल कर आउट हो गए।

न्यूजीलैंड के टिम सेफर्ट भी 2 रन बनाकर आउट हो गए। हेनरी निकोलस ने वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन वह इस मैच में 4 रन बनाकर मलिंगा के हाथों क्लीन बोल्ड हो गए। तो वहीं न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो 16 रन बनाकर आउट हो गए और मिचेल सैंटनर 13 रन बनाकर आउट हो गए।

 
न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने 33 रन बनाए और उन्होंने अपनी इस पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया। तो वहीं न्यूजीलैंड टीम के कप्तान टिम साउदी 13 रन नाबाद बनाकर लौटे। श्रीलंका टीम की तरफ से रजिता ने 3 विकेट और मलिंगा ने 2 विकेट हासिल किए। थिसारा परेरा और संदाकन ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हार्दिक पंड्या के बाद अब विराट कोहली के इस पुराने वीडियो पर ऑस्ट्रलिया के जर्नलिस्ट ने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में गए थे जहां पर दोनों ने महिलाओं को लेकर कुछ विवादित बयान कर दिया था जिसके बाद वह दोनों ही बीसीसीआई से लेकर आम लोगों के निशाने पर आ गए हैं। > using other's variable named `"+GoogleAnalyticsObject+"`"),window[GoogleAnalyticsObject]("create",n.UID,"auto",this.name),window[GoogleAnalyticsObject]("set","anonymizeIp",!0),window[GoogleAnalyticsObject](n.name+".send",a))};advanced_ads_check_adblocker(function(e){e&&"string"==typeof advanced_ads_ga_UID&&advanced_ads_ga_UID&&new t("advadsTracker",advanced_ads_ga_UID)})}();