दुबई : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर कटाक्ष, कहा- मैं मन की बात करने नहीं आया हूं, आपकी मन की बात सुनने आया हूं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) दुबई के दौरे पर हैं। दुबई में राहुल गांधी ने भारतीय कामगारों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि आपने हर धर्म, हर प्रदेश, हर जाति का नाम आपने रोशन किया है।
हम आपसे बातचीत करना चाहते हैं। मैं यहां अपनी मन की बात करने नहीं आया हूं, मैं आपकी मन की बात सुनने आया हूं। किसी ने यहां कहा कि बड़ा आदमी हमसे मिलने आया है। कोई बड़ा आदमी नहीं होता। मैं बिलकुल आप जैसा हूं।
हम आपसे बातचीत करना चाहते हैं। मैं यहाँ अपनी मन की बात करने नहीं आया हूँ, मैं आपकी मन की बात सुनने आया हूँ। कांग्रेस अध्यक्ष @RahulGandhi#RahulGandhiInUAE pic.twitter.com/3xYzNhKRnQ— Congress (@INCIndia) January 11, 2019

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं आपको कहना चाहता हूं कि हम आपके साथ खड़े हुए हैं। जो भी आपको चाहिए, जो भी आपकी मुश्किलें हैं, जहां भी हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम आपकी मदद करने को तैयार हैं।
आपने हिंदुस्तान, हिंदुस्तान के प्रदेशों और गरीब जनता की मदद की और आपने यह शहर, जो पूरी दुनिया में महान है, दुबई को बनाने का काम किया। मैं आपको दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं।
आपने अपना खून, पसीना और समय इस शहर को, इस देश को बनाने के लिये दिया और आपने हिंदुस्तान की जनता का नाम रौशन किया है। आध्र प्रदेश के कामगारों से मुखातिब राहुल गांधी ने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार आएगी हम आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देंगे।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ब्रेक्जिट पर फैसले की घड़ी, ब्रिटिश सांसद ब्रेक्जिट समझौते पर आज करेंगे मतदान

ब्रेक्जिट समझौते पर मंगलवार को ब्रिटिश संसद में ऐतिहासिक मतदान होना है। समझौते के खारिज ...