दक्षिण भारत में भगवान की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत का फिर चला जादू > .

मुंबई.सुपरस्टार और दक्षिण भारत में भगवान की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत की इस गुरूवार को रिलीज़ हुई तमिल फिल्म पेट्टा ने शानदार शुरुआत करते हुए तमिलनाडु बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 16 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है।

पिछले साल आई रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 पूरी दुनिया से 800 करोड़ रूपये की कमाई कर अपना दम दिखाया था और करीब डेढ़ महीने के इंतज़ार के बाद रजनीकांत फिर से स्क्रीन पर उतरे हैं फिल्म पेट्टा के साथ। कार्तिक सुब्बराज के निर्देशन में बनी इस मूल तमिल फिल्म पेट्टा का अर्थ इलाका है। भारतीय सिनेमा में ठीक वैसा ही जैसा रजनीकांत का अपना इलाका है जिसमें घुसपैठ मुश्किल होता है।
 पेट्टा को तमिलनाडु में 500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। फिल्म को चेन्नई में एक करोड़ 12 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। लेकिन तमिलनाडु बॉक्स ऑफ़िस पर ये फिल्म विजय की सरकार के 18 करोड़ 20 लाख रूपये के कलेक्शन को पार नहीं कर पाई है। पेट्टा ने अमेरिका से 7500 डॉलर का कलेक्शन किया है। फिल्म में रजनीकांत जमकर एक्शन किया है और रोमांस भी।
Video : देखिए क्यों 13 हजार से ज्यादा छोटे – बड़े नेता होंगे इकट्ठा…
फिल्म में रजनीकांत की हीरोइन सिमरन हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, विजय सेतुपति और तृषा कृष्णन भी हैंl ये तमिल में नवाज़ का डेब्यू है। फिल्म पोंगल के मौके पर रिलीज़ की गई हैl ये रजनीकांत की 165 फिल्म है इसलिए पहले फैंस ने इस फिल्म को थलैवर 165 का नाम दिया था।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हॉलीवुड के क्रिस्टल की एंट्री हुई Ajay Devgn की ‘टोटल धमाल’ में, फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Ajay Devgn की आने वाली फिल्म टोटल धमाल के साथ अब डबल कॉमेडी भी लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टोटल धमाल में अजय देवगन,अनिल कपूर,माधुरी दीक्षित,रितेश देशमुख,अरशद वारसी,जावेद जाफरी,संजय मिश्रा और पीतोबाश दिखाई देंगे। लेकिन हॉलीवुड की क्रिस्टल के जुडऩे से फिल्म को लेकर और भी बैचेनी बढ़ गई है। > using other's variable named `"+GoogleAnalyticsObject+"`"),window[GoogleAnalyticsObject]("create",n.UID,"auto",this.name),window[GoogleAnalyticsObject]("set","anonymizeIp",!0),window[GoogleAnalyticsObject](n.name+".send",a))};advanced_ads_check_adblocker(function(e){e&&"string"==typeof advanced_ads_ga_UID&&advanced_ads_ga_UID&&new t("advadsTracker",advanced_ads_ga_UID)})}();