किताब में उतारी Depression से दीपिका पादुकोण की जंग की कहानी > .

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज शानदार प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहीं दीपिका कभी डिप्रेशन की शिकार हुई थीं. अपने उन तनावपूर्ण दिनों के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस कई बार इमोशनल हुई हैं. दीपिका ने डिप्रेशन के बारे में लोगों को इस मुद्दे पर खुलकर बात करने का हौसला दिया है. अब एक्ट्रेस की इसी जंग को किताब की शक्ल दी जाएगी.
deepika-padukone
किताब के रूप में रूप में दीपिका के डिप्रेशन से जंग की कहानी बच्चे पढ़ पाएंगे. ईस किताब का नाम होगा The Dot That Went For A Walk. इसे लक्ष्मी नांबियर, रीमा गुप्ता और शारदा अक्किनेनी ने लिखा है. किताब में 51 भारतीय महिलाओं की कहानी के बारे में बताया जाएगा. किताब का मकसद शुरुआती उम्र में बच्चों को वूमन पावर से अवगत कराना है. बुक में देशभर के 51 आर्टिस्टों के चित्रण (illustrations) को भी शामिल किया जाएगा.

एक्टर्स के illustrations को रितु भट्टाचार्य क्रिएट करनेंगी. शारदा अक्किनेनी ने मिड डे से बातचीत में बताया कि दीपिका अपने चैप्टर के बारे में बात करते हुए काफी खुश थीं.
6 साल की मासूम आग से झुलसी, नाना ने लगाया सौतेली मां पर आरोप
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद उनकी अगली फिल्म छपाक है. इसे मेघना गुलजार डायरेक्ट करेंगी. ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. दीपिका के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी नजर आएंगे.
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ब‍िग बॉस कंटेस्टेंट उर्वशी का हुआ मेकओवर, देखीं बेहद खूबसूरत > .

टीवी रियलिटी शो ब‍िग बॉस 12 की कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी इन द‍िनों अपने मेकओवर की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. नो मेकअप लुक में रहने उर्वशी अब ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. Bigg Boss 12 स‍