राष्ट्रीय राजपूत महासभा के आह्वान पर पटना आयेंगे राजा भैया


पटना : राष्ट्रीय राजपूत महासभा के आह्वान पर महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि 19 जनवरी 2019 को विद्यापति भवन, पटना में आयोजित की जाएगी। जिसका उद्घाटन रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया, पूर्व मंत्री सह कुण्डा विधायक (उत्तर प्रदेश) करेंगे। इस आषय की जानकारी आज मारवाडी आवास गृह में हुई एक बैठक में महाराणा महोत्सव के संयोजक दिनेश सिंह एवं अध्यक्ष जीतेन्द्र कुमार सिंह ने दी। संयोजक दिनेश सिंह ने कहा कि समाज के काफी संख्या में लोग इस अवसर पर जुटेंगे।
राजा भैया के प्रति बिहार के युवाओं का उत्साह और सम्मान जाहिर है और महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि पर उनके पटना आगमन को लेकर युवाओं में काफी जोश है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रो. डा. हरिकेश सिंह, कुलपति, जयप्रकाश विश्वविद्यालय, छपरा होंगे, विशिष्ट अतिथि अभिमन्यु सिंह, आई.ए.एस., पूर्व कुलपति,मगध विश्वविद्यालय, डा. जीतेन्द्र कुमार सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राजपूत महासभा सम्मानित अतिथि राम प्रसाद सिंह, श्याम सुन्दर सिंह, राम विलास सिंह कार्यक्रम संचालन दिनेश सिंह, संयोजक महाराणा महोत्सव करेंगे।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

विहिप के पूर्व अध्यक्ष विष्णु हरि डालमिया का 91 वर्ष की आयु में निधन


राम जन्मभूमि आंदोलन के प्रमुख नेताओं में से एक विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वर्तमान में वरिष्ठ सलाहकार विष्णु हरि डालमिया का लंबी बीमारी के बाद बुधवार को निधन हो गया। वह 91 वर्ष के थे। यह जानकारी श्रीकृष्ण जन्मस्थान ट्रस्ट के तहत श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर से जुड़े सभी मंदिरों का प्रबंधन संभालने वाले श्रीकृष्ण सेवा संस्थान के सचिव कप