“Unbreakable” की कहानी सुने बिना काम करने लिए सहमत हो गए थे ब्रूस विलिस > .

मुंबई.हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रूस विलिस इन दिनों चर्चा में हैं। अगले हफ्ते उनकी फिल्म ग्लास सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ब्रूस विलिस ने इस फिल्म में काम करने को लेकर ढेर सारे खुलासे किए हैं।
Bruce Willis “David Dunn's”
गौरतलब है कि अनब्रेकेबल, डाई हार्ड और लूपर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके ब्रूस विलिस डायरेक्टर एम. नाइट श्यामलन द्वारा निर्देशित फिल्म ग्लास की पिछली सीरीज के बारे में बिना कुछ जाने ही इसमें काम करने के लिए सहमत हो गए थे।
ग्लास साल 2001 में आई एम. नाइट श्यामलन की ही फिल्म अनब्रेकेबल का सीक्वल है। अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार ब्रूस विलिस ने खुलासा किया कि जब वह एम. नाइट श्यामलन के साथ फिल्म वह द सिक्स्थ सेंस की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने ब्रूस विलिस को अनब्रेकेबल का आइडिया बताया। ब्रूस विलिस के अनुसार जैसे ही उन्होंने इस अइडिया को सुना वैसे ही अनब्रेकेबल सीरीज में काम करने के लिए हां कर दिया।
Video : -TOP 10 : एक हफ्ते में हुए दो ऐतिहासिक फैसलें…
बीते दिनों रिलीज हुआ ग्लास का ट्रे्लर दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर 1 करोड़ से भी ज्यादा बारे देखा जा चुका है। फिल्म ग्लास में ब्रूस विलिस के अलावा जेम्स मैक्वॉय और सैमुअल एल जैक्सन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। खबरों की मानें तो फिल्म ग्लास के रिलीज के बाद एम. नाइट श्यामलन फिल्मी दुनिया से सन्यांस ले सकते हैं।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हॉलीवुड के क्रिस्टल की एंट्री हुई Ajay Devgn की ‘टोटल धमाल’ में, फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Ajay Devgn की आने वाली फिल्म टोटल धमाल के साथ अब डबल कॉमेडी भी लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टोटल धमाल में अजय देवगन,अनिल कपूर,माधुरी दीक्षित,रितेश देशमुख,अरशद वारसी,जावेद जाफरी,संजय मिश्रा और पीतोबाश दिखाई देंगे। लेकिन हॉलीवुड की क्रिस्टल के जुडऩे से फिल्म को लेकर और भी बैचेनी बढ़ गई है। > using other's variable named `"+GoogleAnalyticsObject+"`"),window[GoogleAnalyticsObject]("create",n.UID,"auto",this.name),window[GoogleAnalyticsObject]("set","anonymizeIp",!0),window[GoogleAnalyticsObject](n.name+".send",a))};advanced_ads_check_adblocker(function(e){e&&"string"==typeof advanced_ads_ga_UID&&advanced_ads_ga_UID&&new t("advadsTracker",advanced_ads_ga_UID)})}();