करण जौहर के शो में जब सालों पहले आये थे रणवीर सिंह, वायरल हुआ वीडियो > .

मुंबई.करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पहुंचे थे. इस दौरान हार्दिक पंड्या के कुछ बयान पर बवाल खड़ा हो गया है. दोनों क्रिकेटरों को जांच होने तक के लिए निलंबित कर दिया गया है.
Koffee-With-Karan
इसी बीच कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह मेहमान के तौर पर आए हैं. वीडियो में रणवीर सिंह जिस तरह की बातें कर रहे हैं उसकी तुलना हार्दिक पंड्या के बयान से की जा रही है.
https://twitter.com/intent/like?tweet_id=1083249378591031298
कॉफी विद करण का ये एक पुराना वीडियो है. इसमें रणवीर सिंह के साथ अनुष्का शर्मा भी आई हुई थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर काफी खुल कर बात कर रहे हैं. वे अनुष्का के लिए भी कुछ बाते कहते हैं. एक्ट्रेस को ये चीज ऑकवर्ड भी लगती है और वे रणवीर से इस तरह की बात ना करने के लिए कहती हैं. उस दौरान करण जौहर के एक्सप्रेशन्स पर भी तरह तरह की बातें की जा रही हैं.

[Video] Ranveer Singh over the years talking about his first KWK experience and why he regrets some things he’s said!
You grow you learn… he has regretted his words several times we think people should let it gopic.twitter.com/4qIOTn8oks
— #Simmba 😎💪🏽👮🏽‍♂️🔫 ka Cafe ☕️ (@ranveercafe69) January 11, 2019
रणवीर सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि करीना कपूर के बारे में भी बातें करते हैं. करीना के बारे में उन्होंने कहा कि एक बच्चे से बड़े होने तक करीना को देखते आए हैं. इसपर करण और अनुष्का उन्हें डर्टी बॉय कहते हैं. बता दें कि ये वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं और इसमें रणवीर की आलोचना भी हो रही है.

“You want your ass pinched? I’m right here” IS THIS YOUR HERO? Also look at how Kjo is laughing. BOLLYWOOD IS FULL OF SCUMS pic.twitter.com/nZbEWiTlp8
— babu bisleri (@PUNchayatiii) January 10, 2019

हालांकि रणवीर सिंह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कॉफी विद करण सीजन 4 में आए हुए हैं. पुराने सीजन में कही गई बातों पर वे माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं. वे इस दौरान कह रहे हैं कि मैं उस समय एकदम नया था. मुझे पता नहीं था कि ऑन एयर कैसे बातें की जाती हैं. इंडिया टुडे द्वारा एक इंटरव्यू के दौरान भी वे माफी मांगते नजर आ रहे हैं.
अगर आप भी खरीदने जा रहें हैं मारुति वैगन-आर, तो हो जाएँ सावधान, ये खबर है सिर्फ आपके लिए…
बता दें कि रणवीर सिंह हाल फिलहाल में मीटू मूवमेंट का सपोर्ट करते नजर आए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीटू एक ऐतिहासिक मूवमेंट है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2018 में वे दीपिका पादुकोण से शादी की. दीपिका संग वे मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सिम्बा बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हॉलीवुड के क्रिस्टल की एंट्री हुई Ajay Devgn की ‘टोटल धमाल’ में, फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Ajay Devgn की आने वाली फिल्म टोटल धमाल के साथ अब डबल कॉमेडी भी लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टोटल धमाल में अजय देवगन,अनिल कपूर,माधुरी दीक्षित,रितेश देशमुख,अरशद वारसी,जावेद जाफरी,संजय मिश्रा और पीतोबाश दिखाई देंगे। लेकिन हॉलीवुड की क्रिस्टल के जुडऩे से फिल्म को लेकर और भी बैचेनी बढ़ गई है। > using other's variable named `"+GoogleAnalyticsObject+"`"),window[GoogleAnalyticsObject]("create",n.UID,"auto",this.name),window[GoogleAnalyticsObject]("set","anonymizeIp",!0),window[GoogleAnalyticsObject](n.name+".send",a))};advanced_ads_check_adblocker(function(e){e&&"string"==typeof advanced_ads_ga_UID&&advanced_ads_ga_UID&&new t("advadsTracker",advanced_ads_ga_UID)})}();