बार्सिलोना को लेवांते ने 2-1 से मात दी


वेलेंसिया : स्पेनिश लीग की मौजूदा चैम्पियन एफसी बार्सिलोना को गुरुवार रात यहां कोपा डेल रे के पहले चरण में उलटफेर का शिकार होना पड़ा। उसे लेवांते ने एक रोमांचक मुकाबले मे 2-1 से मात दी। लेवांते ने अपने घरेलू मैदान पर खेले गए इस मैच में दमदार शुरुआत की और डिफेंडर एरिक काबाकाओ ने गोल करके मेजबान टीम को अहम बढ़त दिला दी।
मैच में लगे शुरुआती झटके से बार्सिलोना ने उबरने का प्रयास किया और अधिक बॉल पोजेशन रखा। हालांकि, मेजबान टीम 18वें मिनट में अपनी बढ़त को दोगुना करने में कामयाब रही। लेवांते के लिए यह गोल बोर्गा मेयरोल ने किया। इसके बाद, पहले हाफ में और कोई गोल नहीं हो सका।
बार्सिलोना ने दूसरे हाफ में बेहतरीन अटैक किए और गेंद पर नियंत्रण बनाते हुए मेजबान टीम को परेशान किया। मैच के 85वें मिनट में बार्सिलोना को पेनाल्टी मिली और ब्राजील के फिलिप कोटिन्हो ने अपनी टीम के लिए मैच का एकमात्र गोल दागा।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके सिखाया महिलयों का सम्मान

भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवाद में हर रोज एक नई खबर सामने आती रहती है। इन्हीं विवादों के बीच में अब मुंबई पुलिस ने हार्दिक और राहुल के लिए ट्विटर के जरिए ट्वीट किया है। आपकी जान