‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं : अनुपम खेर > .

मुंबई। ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा चुके अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म के निर्माताओं का इसकी रिलीज के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।

अनुपम ने शुक्रवार को यहां फिल्म जयंतीलाल गडा के प्रेजेंटर के साथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में यह बात कही। विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है।
यह पूछे जाने पर कि क्या आम दर्शक फिल्म से जुड़ पाएंगे, इस पर अनुपम ने कहा, “लोगों में उत्साह है कि मैं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहा हूं, लेकिन अंत में फिल्म की कहानी ही दर्शकों को खींचेगी। दर्शक तय करेंगे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी या नहीं।”
अनुपम ने कहा कि फिल्म बहुत ही ईमानदारी के साथ बनाई गई है।हार्दिक, राहुल तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित, लगे हैं ये गंभीर आरोप
उन्होंने कहा, “हमने बहुत ईमानदारी के साथ इस फिल्म को बनाया है और फिल्म की रिलीज के पीछे हमारा कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। अक्षय खन्ना ने एक अच्छी बात कही थी कि यह फिल्म लोगों को डिबेट करने का मौका देगी न कि विवाद का।”

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ब‍िग बॉस कंटेस्टेंट उर्वशी का हुआ मेकओवर, देखीं बेहद खूबसूरत > .

टीवी रियलिटी शो ब‍िग बॉस 12 की कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी इन द‍िनों अपने मेकओवर की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. नो मेकअप लुक में रहने उर्वशी अब ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. Bigg Boss 12 स‍