नए सिरे से जारी होंगे कारण बताओ नोटिस


भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को शुक्रवार को एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं पर गयी टिप्पणियों के लिये जांच लंबित होने तक निलंबित कर दिया गया जिसके कारण वे शनिवार से आस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि पंड्या और राहुल दोनों को जांच लंबित होने तक निलंबित किया गया है।
बीसीसीआई सूत्रों ने कहा कि इन दोनों को औपचारिक जांच शुरू होने से पहले नये सिरे से कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा। बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि जो जांच करेगा वह बीसीसीआई की अंतरिम समिति होगी या तदर्थ लोकपाल इसका फैसला अभी नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन यह फैसला करेगा कि वह इन दोनों को टीम में बनाये रखना चाहता है या उन्हें स्वदेश भेजना चाहता है।
अगर इन दोनों को आस्ट्रेलिया से स्वदेश बुलाया जाता है तो उनकी जगह ऋषभ पंत और मनीष पांडे को टीम में शामिल किया जा सकता है। सूत्रों ने कहा कि अगर विजय शंकर, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे या ऋषभ पंत में किन्हीं दो को आस्ट्रेलिया भेजा जाता है तो मुझे हैरानी नहीं होगी।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके सिखाया महिलयों का सम्मान

भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवाद में हर रोज एक नई खबर सामने आती रहती है। इन्हीं विवादों के बीच में अब मुंबई पुलिस ने हार्दिक और राहुल के लिए ट्विटर के जरिए ट्वीट किया है। आपकी जान