सपा बसपा गठबंधन पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न


समाजवादी पार्टी (सपा)और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच चुनावी गठबंधन की घोषणा होते ही शनिवार को दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने ढोल और ताशों के साथ जश्न मनाया।  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती के प्रेस कांफ्रेस से बाहर आते ही कार्यकर्ता दोनों दलों के झंडों के साथ एकत्र हो गए और उनका जोरदार स्वागत किया। सैकड़ कार्यकर्ता दोनों दलों का झंडा लिए सड़क के दोनों ओर खड़ थे। कानपुर,इटावा,कन्नौज और फिरोजाबाद समेत राज्य के कई जिलों में सपा और बसपा नेताओं ने गठबंधन पर अपनी खुशी का इजहार करते हुये ढोल बजाये और मिठाइयां बांटी।
 उधर पार्टी मुख्यालय पहुंचने पर श्री यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि गठबंधन का फैसला महत्वपूर्ण है। भाजपा देश के लिए खतरा है। हमें भाजपा की हर साजिश को नाकाम करना है और आपसी भाईचारे को मजबूत करना है। भाजपा ने नौजवानों के सपनों को तोड़ है। किसानों को धोखा दिया है। सरकारी कुनीतियों के चलते व्यापार चौपट हुआ है। भाजपा राज में नफरत और अपराध में बढ़त हुई है। अब समय आ गया है जब जनता को अपना आक्रोश जताने का शीघ, मौका मिलेगा। भाजपा को अब सत्ता से बाहर जाना ही होगा।
भाजपा ने देश को दुनिया के मुकाबले सड़क, अस्पताल, पढ़ई, चिकित्सा सभी क्षेत्र में पीछे कर दिया है। जनता भी भाजपा को 2019 में ही पीछे कर देगी। सपा मुखिया ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अब अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर जनता के बीच समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन की जानकारी दें और भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में बताएं। उन्हें अभी से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में भारी मतदान के लिए तैयार करें। उन्होंने कहा कि आज के ऐतिहासिक निर्णय की सफलता में सभी कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगा।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सुल्तानपुर में बस पलटने से महिला तीर्थयात्री की मृत्यु, 2 दर्जन श्रद्धालु घायल

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के प्रयागराज-अयोध्या बाईपास स्थित गोसाईगंज क्षेत्र में वाराणसी से अयोध्या ...