जो पिता और चाचा का न हुआ वो ‘बुआ’ का क्या होगा : श्रीकांत शर्मा

सपा व बसपा के गठबंधन की घोषणा पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने पिता और चाचा का न हुआ, वो भला ‘बुआ’ (बसपा प्रमुख मायावती) का क्या होगा।
श्रीकांत शर्मा ने दोनों दलों के गठबंधन की वजह पर कहा, “यह गठबंधन मोदी की बढ़ती ताकत से घबराकर किया गया है। आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता इस गठबंधन को उसी तरह नकार देगी जिस तरह 2014 में ‘राहुल और अखिलेश के साथ’ को नापसंद कर दिया था।”
maya_akhilesh
उन्होंने कहा, “बसपा और सपा लोकसभा चुनाव के लिए एक साथ आए हैं। यह एक मौकापरस्त रिश्ता है जो कभी कामयाब नहीं हो सकेगा।” उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए कहा, “जिस शख्स ने अपने स्वार्थ के लिए पिता और चाचा को भी किनारे कर दिया, वो भला बुआ का क्या साथ देगा। वैसे भी अब जनता किसी गठबंधन को मानने वाली नहीं है।”

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि भाजपा के विकास की आंधी चल रही है लिहाजा इन दोनों दलों ने खुद को बचाने के लिए गठबंधन कर लिया है। लेकिन इससे भाजपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। भाजपा तो चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

सुल्तानपुर में बस पलटने से महिला तीर्थयात्री की मृत्यु, 2 दर्जन श्रद्धालु घायल

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के प्रयागराज-अयोध्या बाईपास स्थित गोसाईगंज क्षेत्र में वाराणसी से अयोध्या ...