हम भ्रष्टाचार न होने देंगे और न ही सहन करेंगे : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

आज यमुनानगर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का

बयान: हम भ्रष्टाचार न होने देंगे और न ही सहन करेंगे।

दावा: आप भ्र्ष्टाचार रोकने का प्रयास कर रहे हैं और आपके नेता भ्र्ष्टाचार कर रहें है।

यमुना नगर: मुख्यमंत्री जी, पहले तो मैं आपसे एक वायदा चाहता हूँ कि आप अपनेआज के दिये बयान पर कायम रहें और कम से कम अपने बयान को लेकर ईमानदार भी रहें। जल्द ही आने वाले दिनों मैं आपकी सरकार के इस दावे की न केवल पोल खोलूंगा बल्कि आपको सबूतों सहित दिखाऊंगा भी और बताऊंगा भी कि आपकी सरकार में न केवल भ्र्ष्टाचार हो रहा है बल्कि भ्र्ष्टाचार और रिश्वत के बलबूते पर डंके की चोट पर एक अधिकारी सरे आम कानून और सरकार को ठेंगा दिखा रहा है।
जिस अधिकारी पर गम्भीर धाराओं में कई मामले दर्ज है आपने उसे अपनी कलम से न केवल नौकरी में रहने का रास्ता साफ किया बल्कि आपके आशीर्वाद के चलते आज वो लाखो करोड़ो का भ्र्ष्टाचार कर रहा है और आपके नेताओ की बदौलत पूर्व में अपने किये भ्र्ष्टाचार को छुपा भी रहा है।मुख्यमंत्री जी, मुझे हैरानी भी होती है और शर्म भी आती है कि यदि आप जैसे ईमानदार मुख्यमंत्री के होते हुए हरियाणा सरकार की ये दुर्दशा है तो आने वाली सरकारों में हरियाणा की क्या हालत होगी? आपकी पार्टी के नेता आपकी ईमानदारी की दुहाई दे देकर ऐसे अधिकारियों से लाखों रुपये महीना वसूल रहे है लेकिन आपका ईमानदारी का चश्मा ऐसा है कि वो बईमान और लालची जो सरेआम रिश्वतखोरो का साथ दे रहें है आपको वो नेता ईमानदार दिखाई दे रहे हैं और तो।और आप दावा करते है कि वो आपके सच्चे सिपाही भी है? मैं आपसे वायदा करता हूँ कि जल्द ही दस्तावेजो के आधार पर आपको और हरियाणा की जनता को ये दिखाऊंगा कि आपकी सरकार में गम्भीर धाराओं में दर्ज अपराधियो को आपकी सरकार नौकरी से बर्खास्त करने की जगह उहे अफसर बनाकर उनकी सेवाएं ले रहीं है।
आपकी सरकार के नेता उन्हें अपना कमाऊ पूत बनाकर उनसे उगाही कर रहे है और आप है कि न भ्र्ष्टाचार को देख रहे और न ही भ्र्ष्टाचार मानने को तैयार हो रहे है? आपको बतादूँ कि आपके एक बेहद नजदीकी व्यक्ति ने आपको ये पूरा मामला बताया भी, दस्तावेज दिखाए गए, आपने पर्ची ली जेब मे डाली और वायदा किया कि न गलत करेंगे और न होने देंगे और नतीजा ये है कि आपका ये वायदा चौटाला, हुड्डा और केजरीवाल जैसा ही निकला क्योंकि अब आप ईमानदारी व्यक्ति के साथ साथ एक नेता भी हैं।मुझे उम्मीद है कि आप आज यमुनानगर में दिए अपने इस बयान पर कायम रहेंगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ਅੱਜ ਅੱਧੀ ਰਾਤ ਤੋਂ ਪੈਟਰੋਲ ₹5 ਤੇ ਡੀਜ਼ਲ ₹1 ਸਸਤਾ : ਕੈਪਟਨ

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਕੈਪਟਨ ਅਮਰਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਜੀ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਪੈਟਰੋਲ ₹5 ਤੇ ਡੀਜ਼ਲ ...