गोविंदा के भतीजे की मौत, मुंबई के वर्सोवा फ्लैट में मिला > .

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंद आहूजा (गोविंदा) और उनके परिवार के लिए विगत गुरुवार काफी सदमे भरा रहा। दरअसल, इस दिन गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा (डंपी) का मुंबई में निधन हो गया। जन्मेंद्र अपने परिवार के साथ मुंबई के वर्सोवा में स्थित एक फ्लैट में रहते थे।
गोविंदा के भतीजे की मौत, मुंबई के वर्सोवा फ्लैट में मिला
परिजनों के मुताबिक, जनमेंद्र को सुबह सीने में दर्द उठा, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनके मौत हो गई। फिलहाल उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
गोविंदा के भतीजे की मौत, मुंबई के वर्सोवा फ्लैट में मिला
हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन
जन्मेंद्र की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना माना जा रहा है। वह 34 साल के थे। बता दें कि जन्मेंद्र गोविंदा के बड़े भाई और निर्माता-निर्देशक कीर्ति कुमार के सौतेले बेटे हैं। जन्मेंद्र भी पेशे से डायरेक्टर थे। उन्हें प्यार से डंपी आहूजा कहा जाता था।
गीता मेहता ने किया पद्मश्री सम्मान लेने से इनकार, वजह है बेहद खास…
गहरे सदमें में परिवार
जन्मेंद्र के अचानक निधन से कीर्ति कुमार का पूरा परिवार शोक में हैं। निधन के बाद से ही गोविंदा, नर्मदा आहूजा, कृष्णा अभिषेक, रागिनी खन्ना, कामिनी खन्ना और परिवार के बाकी सदस्य उनके वर्सोवा स्थित घर में मौजूद है।गोविंदा के भतीजे की मौत, मुंबई के वर्सोवा फ्लैट में मिला
पिता ने लिया था गोद
मालूम हो कि जन्मेंद्र आहूजा उर्फ डंपी को उनके पिता कीर्ति कुमार ने घर काम करने वाले महेंद्र और लाली से कानूनी तौर पर गोद लिया था। जन्मेंद्र को घरवालों से बेहद प्यार मिलता था। परिजन उन्हें प्यार से डंपी कहते थे।
इन पांच देशभक्ति फिल्मों के साथ, बनाए अपने गणतंत्र दिवस को खास
निर्देशक के रुप में चुना था करियर
डंपी ने फिल्‍मों के निर्देशन को अपना पेशा चुना था। वे एक गीतकार भी थे। उन्‍होंने गोविंदा के साथ मिलकर ‘जहां जायेगा हमें पायेगा’ फिल्‍म का निर्देशन किया था। साथ ही जन्‍मेंद्र ने प्‍यार दीवाना होता है जैसी फिल्‍म के गीत भी लिखे थे।

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जल्द ही देखने को मिलेगा ‘सुल्तान’ का चित कर देने वाला ‘दांव’, छोटे परदे पर… > .

मुंबई। सलमान खान ने जब बड़े परदे पर अखाड़े में कदम रखा था तो बॉक्स ऑफ़िस हिल गया था। छोटे परदे पर भी वो कमाई के बिग बॉस हैं लेकिन अब कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जिससे टीवी इंडस्ट्री को नया सुल्तान मिलेगा। > using other's variable named `"+GoogleAnalyticsObject+"`"),window[GoogleAnalyticsObject]("create",n.UID,"auto",this.name),window[GoogleAnalyticsObject]("set","anonymizeIp",!0),window[GoogleAnalyticsObject](n.name+".send",a))};advanced_ads_check_adblocker(function(e){e&&"string"==typeof advanced_ads_ga_UID&&advanced_ads_ga_UID&&new t("advadsTracker",advanced_ads_ga_UID)})}();