वेलेंटाईन डे का तोहफा, एप्पल आईफोन एक्सआर पर कंपनी दे रही है भारी छूट

एप्पल ने पिछले साल आईफोन 10एस और 10एस मैक्स जैसे महंगे स्मार्टफोंस के साथ आईफोन एक्सआर भी लॉन्च किया था। यह आईफोन का सस्ता मॉडल था जो भारत में तीन वेरिएंट्स में सेल के लिए उपलब्ध है। वेलेंटाईन के मौके पर युवाओं को रिझाने के लिए एप्पल ने अपने इसी मोबाइल आईफोन 10आर को बड़े डिस्काउंट के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया है। एप्पल की ओर से आईफोन एक्सआर के सभी वेरिएंट्स की कीमत में 5,300 रुपये की कटौती की है जिसके बाद वेलेंटाईन डे तक आईफोन एक्सआर को सस्ते दामों के खरीदा जा सकता है।
ये है ऑफर
एप्पल की ओर से आईफोन एक्सआर के सभी वेरिएंट्स की कीमतें सीधे 5,300 रुपये कम कर दी गई है। इस डिस्काउंट के बाद 76,900 रुपये वाले आईफोन एक्सआर के 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 71,600 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसी तरह 81,900 रुपये की कीमत वाले आईफोन एक्सआर के 128जीबी वेरिएंट को 76,600 रुपये तथा 91,900 रुपये की कीमत वाले आईफोन एक्सआर के 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 86,600 रुपये में खरीदा जा सकता है।
​कब और कहां से खरीदें
एप्पल ने आईफोन एक्सआर पर यह डिस्काउंट खास तौर पर वेलेंटाईन डे के लिए पेश किया है। आईफोन एक्सआर के सभी वेरिएंट्स पर यह प्राइज़ कट आज से शुरू हो चुका है और वेलेंटाईन ईव यानि 13 फरवरी तक चलेगा। आईफोन एक्सआर पर यह छूट कंपनी की ओर से सिर्फ आॅफलाईन प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध कराई गई है। आईफोन एक्सआर के सभी वेरिएंट्स को डिस्काउंट के साथ आधिकारिक स्टोर्स तथा रिटेल चेन से खरीदा जा सकता है।
एप्पल आईफोन एक्सआर
आईफोन एक्सआर की बात करें तो यह फोन एलसीडी डिसप्ले पर पेश किया गया है। यह फोन नॉच डिसप्ले सपोर्ट करता है। फोन के फ्रंट पैनल पर उपर की ओर स्थित नॉच में सेल्फी कैमरा और 3डी सेंसर मौजूद है। इस फोन में 6.1-इंच की बड़ी डिसप्ले दी गई है जो 1729 X 828 पिक्सल रेज्ल्यूशन सपोर्ट करती है। फोन को एल्युमिनियम फ्रेम के साथ ग्लास बॉडी पर बनाया गया है जो देखने में ही प्रीमियम लुक देता है। फोन की डिसप्ले को कंपनी ने लिक्विड रेटिना डिसप्ले नाम दिया है।
48-एमपी कैमरे वाले ओपो आर19 की फोटो लीक, फोन में होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा
यह फोन कंपनी के ए12 बायोनिक चिपसेट पर रन करता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो आईफोन 10आर के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश लाईट के साथ एफ/1.8 अपर्चर 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो आॅप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेन सपोर्ट करता है। यह फोन बोके मोड और पोट्रेड मोड सपोर्ट करने में सक्षम है। इसी तरह फोन के फ्रंट पैनल पर 12-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो फेस आईडी फीचर से लैस है।
..

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

स्नैपड्रैगन 675 और सोनी सेंसर के साथ अगले हफ्ते दस्तक देगा रेडमी नोट 7 प्रो, जानें क्या होंगी खूबियां

शाओमी ने पिछले महीने रेडमी नोट 7 लॉन्च इवेंट के समय इस बात की घोषणा ...