सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत की दूसरी शादी, देखें तस्वीरें > .

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने विशगन वांगामुड़ी के साथ सोमवार सुबह पारंपर‍िक तरीके से शादी कर ली. शादी के जश्न की पहली तस्वीर सामने आई है. सौंदर्या की ये दूसरी शादी है.
First photos of Rajinikanth's daughter
सामने आई शादी की लेटेस्ट तस्वीरों में सौंदर्या दो लुक में नजर आईं. सेरेमनी के लिए सौंदर्या रजनीकांत ने गोल्डन और प‍िंक कलर की साड़ी पहनी. इसके बाद दूसरी रस्मों के लिए वे पारंपर‍िक ग्रीन और रेड साड़ी में नजर आईं.
 
बता दें सौंदर्या की एक्टर-बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी संग शादी से पहले एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई. रिसेप्शन Raghavendra Kalyana Mantapa Auditorium में आयोजित हुआ.First photos of Rajinikanth's daughter
सौंदर्या की शादी में साउथ एक्टर धनुष और कमल हासन जैसे सितारे भी नजर आए. शादी के पहले हुई सभी सेरेमनी को प्राइवेट रखा गया था.
शादी पर रजनीकांत ने फिल्मी सेलेब्रिटीज को आमंत्रित किया था. कई राजनीत‍िक हस्तियों को भी न्योता भेजा गया था. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इडापड्डी के. पलानिस्वामी भी शादी के जश्न में शरीक हुए. उन्होंने जोड़े को आशीर्वाद भी दिया.
विदेशी एयरलाइंस से दीपक तलवार को मिले 270 करोड़ रुपये, फंसेंगे कई राजनेता
विशनन तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने साल 2018 में तमिल थ्रिलर फिल्म Vanjagar Ulagam से अपना फिल्मी डेब्यू किया. यह दोनों की दूसरी शादी है.
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

MeToo कैंपेन में विद्या बालन ने बेबाकी से रखी अपनी राय… > .

मुंबईl मी टू कैंपेन को लेकर एक बार फिल्म अभिनेत्रियां अपनी राय बेबाकी से रख रही हैं। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने मुंबई में पत्रकारों के साथ हुई विशेष बातचीत में बताया कि वह साजिद खान के साथ जीवन में कभी भी दोबारा काम नहीं करेगीl > using other's variable named `"+GoogleAnalyticsObject+"`"),window[GoogleAnalyticsObject]("create",n.UID,"auto",this.name),window[GoogleAnalyticsObject]("set","anonymizeIp",!0),window[GoogleAnalyticsObject](n.name+".send",a))};advanced_ads_check_adblocker(function(e){e&&"string"==typeof advanced_ads_ga_UID&&advanced_ads_ga_UID&&new t("advadsTracker",advanced_ads_ga_UID)})}();