Shridevi bungalow विवादित बाथटब सीन पर प्रिया प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी > .

विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म श्रीदेवी बगलो का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म विवादों में घिरी हुई हैं. फिल्म में बाथटब का एक प्लॉट दिखाया गया है, जिसे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ से जोड़ा जा रहा है. श्रीदेवी के पति, प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है. अब प्रिया ने इस विवाद पर खुलकर बात की है.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में प्रिया ने कहा, “मैं नहीं चाहूंगी कि मेरी फिल्म एक विवाद बन जाए. लेकिन लास्ट में तो सब कुछ पब्लिसिटी के लिए होता है. लेकिन फिर भी, मैं नकारात्मकता से दूर रहूंगी. इन मुद्दों को संभालने के लिए निर्देशक और निर्माता हैं. मैं सिर्फ उस किरदार को निभा रही हूं जो मुझे दिया गया है.”

जब आगे पूछा गया कि क्या फिल्म में श्रीदेवी की मौत से कोई समानता है? एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “यह सिर्फ एक एलिमेंट है, जिससे दर्शकों फिल्म देखना चाहेंगे. ये लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रेरित करेगा. मैं अपनी फिल्म को किसी भी तरह के विवाद में नहीं डालना चाहूंगी.”
बता दें कि प्रिया की फिल्म “उरु अदार लव” 14 फरवरी को रिलीज हो गई है. साल 2018 में इस फिल्म के सीन का वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद से प्रिया चर्चा में हैं. इस वीडियो में लो आंख मारती नजर आईं थीं. इस फिल्म में रोशन अब्दुल रउफ उनके अपोजिट रोल में हैं. फिल्म में प्रिया का उनके साथ एक लिप लॉक सीन भी है.
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

MeToo कैंपेन में विद्या बालन ने बेबाकी से रखी अपनी राय… > .

मुंबईl मी टू कैंपेन को लेकर एक बार फिल्म अभिनेत्रियां अपनी राय बेबाकी से रख रही हैं। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने मुंबई में पत्रकारों के साथ हुई विशेष बातचीत में बताया कि वह साजिद खान के साथ जीवन में कभी भी दोबारा काम नहीं करेगीl > using other's variable named `"+GoogleAnalyticsObject+"`"),window[GoogleAnalyticsObject]("create",n.UID,"auto",this.name),window[GoogleAnalyticsObject]("set","anonymizeIp",!0),window[GoogleAnalyticsObject](n.name+".send",a))};advanced_ads_check_adblocker(function(e){e&&"string"==typeof advanced_ads_ga_UID&&advanced_ads_ga_UID&&new t("advadsTracker",advanced_ads_ga_UID)})}();